हादसा

अनियंत्रित कार पलटने से दो दोस्तों की मौत, बर्थ-डे पार्टी से लौटने के क्रम में हुई यह हादसा 

मगध हेडलाइंस: औरंगाबाद। तेज रफ्तार एक कार अनियंत्रित होकर पलट गई जिसमें दो एक दोस्त की मौके पर मौत हो गई जबकि दूसरे की इलाज़ के दौरान अस्पताल में मौत हो गई। यह मामला नबीनगर थाना क्षेत्र के तेतरिया मोड़ के समीप शुक्रवार की देर रात की हैं। मृतक की पहचान रोहतास जिले के डेहरी ऑन सोन स्थित न्यू एरिया निवासी प्रसाद गुप्ता के 20 वर्षीय पुत्र सोनू कुमार एवं विश्वनाथ प्रसाद गुप्ता के 39 वर्षीय पुत्र मनीष कुमार के रूप में हुई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार दोनों दोस्त वैगनआर कार से शुक्रवार की शाम डेहरी ऑन सोन से एक दोस्त की बर्थडे पार्टी में शामिल होने के लिए झारखंड के जपला गए हुए थे।

जहां से वापस अपने घर लौट रहे थे। लेकिन जैसे ही नवीनगर थाना क्षेत्र के तेतरिया मोड़ समीप पहुंचे कि अचानक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पलट गई जिसके कारण घटनास्थल पर ही सोनू की मौत हो गई जबकि मनीष गंभीर रूप से घायल हो गया। इसके बाद मौके पर मौजूद लोगों द्वारा घटना की सूचना नबीनगर पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही नवीनगर पुलिस घटनास्थल पहुंची और दोनों को रेफरल अस्पताल नबीनगर में भर्ती करवाया जहां से मनीष की स्थिति गंभीर देखते हुए उसे सदर अस्पताल औरंगाबाद रेफर कर दिया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इसके बाद नगर थाना की पुलिस ने दोनों की शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के उपरांत शव परिजनों को सौंप दिया।

सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम के दौरान परिजनों ने बताया कि मनीष की शादी हो चुकी थी जिसका एक बेटा और एक बेटी है। बड़ी बेटी रिमी 11 वर्ष की है और बेटा भास्कर 8 वर्ष का है। पता चला कि मनीष डेहरी ऑन सोन रेलवे स्टेशन के समीप मेडिकल दुकान चलाता था जिससे उसके परिवार का भरण-पोषण होता था। मनीष की मौत से परिवार पूरी तरह बेसहारा हो गया। परिजनों ने बताया कि सोनू जनरल कंपटीशन की तैयारी भी करता था। पढ़ाई कर वह नौकरी करना चाहता था। पढ़ने-लिखने में काफी तेज तरार था। लेकिन उसके सपने पूरे होने से पहले ही उसकी मौत हो गई। घटना के बाद से परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है तो वहीं गांव में मातम पसरा हुआ है। मृतक के परिजनों ने जिला प्रशासन से आपदा राहत के तहत मुआवजे की मांग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!

Adblock Detected

Please remove ad blocer